Thursday, August 29, 2013

मुंबईगैंग रेप के सभी आरोपी बांग्लादेशी हैं


मुंबई मे बलात्कार हुआ....सभी बलात्कारी मुस्लिम थे....इतनी तक न्यूज़ मिली हमे.....लेकिन इसके पीछे की न्यूज़ को बड़े ही शातिराना तरीके से हमारी इस सरकार ने दबा दिया

वो ये खबर है की #मुंबईगैंग रेप के सभी आरोपी #बांग्लादेशी हैं जिन्हे मुसलमान होने के चलते कॉंग्रेस सरकार ने भारतीय नागरिकता के सारे पेपर दे कर इन बांग्लादेशियों को भारतीय बना कर हमारे ऊपर अपराधों को झेलने के लिए थोप दिया।

आज देश मे जहां कहीं भी अपराध हो रहे हैं या फिर बलात्कार हो रहे हैं या बम फुट रहे हैं ये सभी बांग्लादेशी मुसलमानों का कार्य है। ये आराम से आसाम और बंगाल के रास्ते वहाँ से भारतीय नागरिक होने के पेपर लेकर बिहार पहुँचते हैं। फिर बिहार से ये पूरे देश मे फैल रहे हैं और अपराध पर अपराध किए जा रहे हैं।लेकिन ये हमारी केंद्र सरकार है जो इन बांग्लादेशी अपराधियों को अपने सिने से चिपकाए उनको भारतीय नागरिकता थोक के भाव मे प्रदान कर रही है।

क्या एक बार भी मुंबई बलात्कार के मामले मे महाराष्ट्र या दिल्ली की केंद्र सरकार ने कहा की ये बलात्कार के आरोपी किस देश या प्रदेश के हैं? नहीं क्यूंकी ये सभी कुकर्मी राक्षस बांग्लादेशी हैं। जिनको वीजा नहीं बल्कि भारतीय नागरिकता दी है केंद्र सरकार ताकि इस केंद्र मे बैठी देशद्रोही कॉंग्रेस सरकार का वोट बैंक बढ़े। इस कॉंग्रेस को हम नागरिकों की सुरक्षा या किसी चीज से कोई सरोकार नहीं है यहाँ तक की देश बेचे जाने और बलात्कारियों एवं आतंकियों को देश मे पालने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है.....इसको सिर्फ एक चीज चाहिए वोट चाहे जैसे मिले।

ये बात मुंबई मे शिवसेना एवं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना हमेसा उठाती रही है लेकिन उसको क्षेत्रीय राजनीति का हवाला दे कर और मीडिया के द्वारा बदनाम कर कॉंग्रेस सरकार अपना उल्लू सीधा करती है। जबकि सच्चाई ये है की मुंबई मे रहने वाले बांग्लादेशी मुस्लिमों के पास उत्तर प्रदेश एवं बिहार का परिचय पत्र है और ये सारे परिचय पत्र कॉंग्रेस द्वारा समूहिक रूप से वितरित किए हुए हैं।

इस सच्चाई को अंगीकार कर #एनडीए की पार्टियां तो उठाती हैं परंतु #कॉंग्रेस समर्थित सभी पार्टियां चुप्पी साध लेती हैं यहाँ तक की इस मुद्दे पर नए नवेले नेता #केजरीवाल जी भी चुप्पी साधे बैठे हैं। आखिर #केजरीवाल जी कैसे बोल सकते हैं बांग्लादेशी घुसपैठियों के खिलाफ। केजरीवाल को तो मुस्लिम तुष्टीकरण कर वोट बैंक बनाना है। जो #केजरीवाल कोर्ट द्वारा साबित भगोड़े और खुल्ले मे खुद को पाकिस्तान परस्त कहने वाले #बुखारी के कहने मात्र से वन्देमातरम एवं भारतमाता की तस्वीर को मंच से दूर कर सकता है वो कभी बांग्लादेशी अपराधियों के खिलाफ बोलेगा। लेकिन यही बात एनडीए समर्थित पार्टियां कह दें तो तुरंत दोषारोपण शुरू होगा की एनडीए (भाजपा) मुस्लिम विरोधी पार्टी है।

ये देशद्रोही कोंग्रेसी देश को बेच खाने का पूरा इंतजाम एवं बांग्लादेश से आतंकवादियों को बुला कर देश को धमाके एवं अपराध के परमाणु बम पर बैठाने का पूरा बंदोबस्त कर के बैठे हैं और इसमे #कॉंग्रेस का समर्थन सभी क्षेत्रीय पार्टियां एवं #केजरीवाल भी कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment