Tuesday, December 25, 2012

केजरीवाल है कांग्रेस का साथी


क्या कांग्रेस पार्टी और कांग्रेसी मीडिया अरविन्द केजरीवाल जी को इसलिए हीरो बना रही है जिससे वो कांग्रेस विरोधी वोट को बाट कर फिर से कांग्रेस को सत्ता में ला सके?

कुछ सवाल:
1) क्या कारन है की अरविन्द केजरीवाल जी को दिल्ली गैंग रेप के खिलाफ इंडिया गेट में प्रदर्शन करने दिया गया और बाबा रामदेव, व् क सिंह जी को इंडिया गेट जाने से रोक दिया गया?

2) क्या कारन है की बाबा रामदेव, व् क सिंह जी पर कांग्रेस ने लाठी चार्ज करवाया। जिसमे बाबा जी के पैर पर चोट आयी और व् क सिंह जी के हाथ में चोट आयी। जबकि केजरीवाल जी और उनके समर्थको पर कोई लाठी चार्ज नहीं?

3) क्या कारन है की बाबा रामदेव पर कांग्रेस ने 14 केस किये, व् क सिंह जी पर 4 केस किये, जबकि वो दोनों शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदशन कर रहे थे। जबकि दूसरी ओर केजरीवाल जी के गुंडों ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल "सुभाष तोमर" के साथ मार पीट की। जिसमे "सुभाष तोमर" की मौत हो गयी। फिर भी इतनी हिंसा के बाद केजरीवाल जी पर कोई केस नहीं?

4) क्या कारन है की भारत की बिकाऊ कांग्रेसी मीडिया केजरीवाल जी को 24x7 कवरेज देती है। जबकि बाबा रामदेव के आन्दोलनो को कोई कवरेज नहीं और अगर कुछ कवरेज देती भी है तो वो झूटे आरोप लगाने के लिए?

5) आज देश का बच्चा बच्चा जानता है की देश में हो रहे एक एक घोटाले के पीछे सोनिया गाँधी का हाथ है। सोनिया गाँधी भ्रस्ताचार की जननी है और पाकिस्तान के ISI के इशारो पर हमारे देश को बर्बाद करने के लिए काम कर रही है। जिसके स्विस बैंको में सबसे ज्यादा काला धन है। पाकिस्तान को सोनिया गाँधी और कांग्रेस नेताओ के काले धन के खातो की जानकारी और इसलिए वो इनको ब्लैकमेल करते है। इतना जानते हुए बाबा रामदेव, नरेन्द्र मोदी और सुब्रमनियन स्वामी जी लगातार सोनिया गाँधी की पोल खोल रहे है। सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी के भार्स्ताचार के सारे सबूत आज पब्लिक डोमेन में है। सारी जानकारी लोगो को डॉ सुब्रमनियन स्वामी उपलब्ध करा चुके है फिर भी अपने को एक मात्र इमानदार कहने वाले केजरीवाल जी आज तक सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी का पर्दाफाश नहीं करते?

मित्रो इन सवालो के जवाब केजरीवाल जी के समर्थको से जरुर पूछे।

जय हिन्द
शंखनाद टीम

No comments:

Post a Comment