Tuesday, October 8, 2013

हो रहा भारत निर्माण... हो रहा भारत निर्माण...

एक छोटे ओहदे का सैनिक भी बता सकता है कि ३०-४० घुसपैठियों को भगाने या मारने के लिए १२-१४ दिन नहीं लगते... कश्मीर के कीरन सेक्टर में जो चल रहा है वह सिर्फ घुसपैठ नहीं है. 

यह साफ़ तौर पर पाकिस्तानी सेना द्वारा किया गया हमला है, लेकिन चूंकि मनमोहन और नवाज़ के बीच जारी "अमन अली की आशा देवी" नामक फिल्म में विघ्न न पड़ जाए इस हेतु सेना के प्रवक्ताओं को इसे घुसपैठ बताना पड़ रहा है. 

जब-जब संयुक्त राष्ट्र की कोई बैठक होने वाली होती है, तब-तब पाकिस्तानी सेना ये हरकत जरूर करती है, ताकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यह मामला गरम रहे... दिक्कत तो हमारी तरफ से है, हमें ही जानबूझकर मक्ख़ी निगलने की आदत पड़ी हुई है. 

केरन मुद्दे पर सेना और केंद्र सरकार देशवासियो को अँधेरे में रख रहे है | केंद्र सरकार और सेना इसे मामूली घटना बता रही है ..लेकिन यदि ये मामूली घटना होती तो फिर सेना प्रमुख का अमरीकी दौरा सरकार ने रद्द क्यों कर दिया ?? दो बार सेना के तीनो अंगो के प्रमुख इस मुद्दे पर प्रधानमन्त्री से क्यों मिले ??? क्या मामूली घुसपैठ पर सेना प्रमुख का विदेश का दौरा रद्द होता है ?? क्या मामूली घुसपैठ पर सेना के तीनो अंगो के चीफ प्रधानमन्त्री से मिलते है ??? मित्रो, सच्चाई ये है की पाकिस्तानी सेना ने केरन सेक्टर में बड़ी घुसपैठ की है और भारत के कुछ गाँवो पर कब्जा भी किया है .. चुनावी वर्ष होने के कारण सरकार अपनी नाकामी देश से छुपाना चाहती है। 

हो रहा भारत निर्माण... हो रहा भारत निर्माण... 

No comments:

Post a Comment