Monday, February 25, 2013

AAP यह भी बहुत नौटंकी बाज पार्टी है.

SP , BSP , RJD , AIDMK ,MIM .......................................... यह सब पार्टिया किसी न किसी बड़े आन्दोलन के बाद बनी है. तो आज इन पार्टियों को देख लो यह क्या करती है देश के लिए सब अपना उल्लू सीधा करती है और कांग्रेस के आगे पीछे घुमती है. सब की सब यह पार्टिया कांग्रेस के खिलाफ ही इलेक्सन लडती है और आखिर में कांग्रेस की गोद में ही जा कर बैठती है.

ऐसी ही ताज़ी-ताज़ी नव निर्मित पार्टी है AAP यह भी बहुत नौटंकी बाज पार्टी है. इसके संस्थापक केजरीवाल सब पर आरोप लगाते फिरते है पर किस्सी पर केस नहीं डालते है. बस सड़क किनारे दूकान लगा कर बैठ जाते है. मीडिया वाले घराहक आते है उन्हें अपना सामान बेच के फिर पीछे मुड़ के नहीं देखते. यह भी कांग्रेस की बड़ी निंदा करते है पर अंत में यह कांग्रेस का ही फायदा करेंगे. और अंत में में कांग्रेस की गोद में ही बैठेंगे जा कर.

अगर कोई इनके खिलाफ कुछ बोले तो उनका जवाब नहीं देते और उन्ही से उलझ जाते है. अभी थोड़े दिन पहले की बात है अग्नि वेश ने केजरीवाल पर अर्रोप लगाया था की वो अन्ना जी को मारना चाहते थे. इस पर केजरीवाल ने कहा की वो झूट बोल रहे है. तो उन्हें दीपक चौरसिया ने केजरीवाल ने बहस के लिए जंतर मंतर पर बुलाया था. तो अग्नि वेश ने चैलेंज करके कहा की वो LIE DETECTIVE TEST करवा ले अगर में झूट बोल रहा हु और अपना भी करवा ले अगर तुम सच बोल रहे हो. तो इस पर केजरीवाल जंतर मंतर पर खुली बहस के लिए ही नहीं गए तो LIE DETECTIVE TEST की बात तो दूर की रही.




















साफ़ कहो और सुखी रहो !!!
केजरीवाल ने आन्दोलन को तोडा है ....अन्ना को छोड़ा है......देश के साथ धोखा किया है....देश की भावनाओं के साथ खेला है.....चलो मान लिया !!! इसको फांसी पे चढ़ा देना चाहिए...!!! ठीक है चलो ये भी मान लिया ......
वो फांसी पे चढ़ने के लिए तैयार है....और हम उसको सजा और फिर फांसी भी दिलवा देंगे.....? देश सही हो जायगा भ्रष्टाचार खत्म हो जायगा जनलोकपाल बिल बन जायगा....! गरीबो को इन्साफ मिलने लगेगा क्या !

लेकिन सवाल ये उठता है की 'अगर इतनी सी बात के लिए अरविन्द केजरीवाल को फांसी दे देनी चाहिए ' तो उन तथाकथित कांग्रेस-बीजेपी के दल्लों जो रोज़ पकड़-पकड़ के तुम्हारी पेंट खोलकर "पिटवाते " भी हैं और डंडे मार-मारकर सुजाते भी हैं .....उनको क्या सजा दोगे तुम ????.....सजा क्या दोगे "गरीब की जोरू सबकी भाभी "

No comments:

Post a Comment