Tuesday, March 19, 2013

केंद्र की हत्यारी सरकार वोट खरीदना चाहती है,


बहुत ही ताजा समाचार : मित्रों, चुनाव की आहट देख केंद्र की हत्यारी कांग्रेस सरकार भडभडाहत में बेवकूफी भरे फैसले ले रही है....!!!

ताजा समाचार के अनुसार आज शाम को यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के ड्रीम प्रोजेक्‍ट फूड सिक्‍योरिटी बिल को कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है। पीएम की अगुवाई वाली कैबिनेट ने संशोधनों के साथ इस बिल को हरी झंडी दे दी। इस बिल के तहत देश की दो तिहाई आबादी को सस्‍ता अनाज देने का प्रावधान है। फूड सिक्‍योरिटी बिल के प्रावधानों के तहत गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को चावल तीन रुपये प्रति किलो और गेहूं 2 रुपये प्रति किलो के हिसाब से दिए जाने की योजना है। ज्‍वार, बाजरा जैसा मोटा अनाज एक रुपये प्रति किलो के हिसाब से मिलेगा। केंद्र सरकार के दावे के अनुसार इस योजना का देश के 67 फीसदी लोगों को फायदा मिलेगा और देश की करीब 75 फीसदी ग्रामीण और 50 फीसदी शहरी आबादी इस कानून के दायरे में आएगी।

इस बिल के तहत प्रति व्‍यक्ति सात किलो और प्रति परिवार सात किलो अनाज प्रति माह दिए जाने की योजना है। यह योजना लागू होने से शुरुआत में सरकारी खजाने पर 23 हजार करोड़ का अतिरिक्‍त बोझ आएगा। योजना लागू होने पर सरकारी खजाने पर कुल 1.3 लाख करोड़ का सब्सिडी बोझ आएगा।

मित्रों कुल मिलकर हमारे आपके टेक्स के पैसों से केंद्र की हत्यारी सरकार वोट खरीदना चाहती है, परन्तु अब जनता जाग रही है और कांग्रेस को ख़त्म करके ही दम लेगी..!!

कांग्रेस पार्टी हाय हाय.......सोनिया-राहुल हाय हाय.....

No comments:

Post a Comment