Sunday, March 24, 2013

कांग्रेस के लिए "अच्छे खानदान" की यही परिभाषा है

संजय अच्छे परिवार से आया एक अच्छा मासूम लड़का हे सजा माफ़ होनी चाहिए , :- डॉगी

असल में मित्रो कांग्रेस के लिए "अच्छे खानदान" की यही परिभाषा है ........(by .J.p singh)

जिस संजय दत्त को दिग्गी राजा बहुत अच्छे परिवार का बता रहे है ... तो मित्रो ये उसी जद्दनबाई के नाती है जो एक वेश्या थी .. उसके अपने घोषित पति से दो बच्चे है .. अनवर और अख्तर .. फिर मोहनबाबु उसके कोठे पर हमेशा जाते थे जिससे नरगिस पैदा हुई .. इस बारे में जद्दनबाई ने इलाहबाद से छपने वाले पत्रिका मनोहर कहानिया में विस्तार से बताया है .. और तो और जद्दनबाई कन्फ्यूज थी की नरगिस किसकी औलाद है .. मोहनबाबु की या मोतीलाल की .. लेकिन जब नरगिस बड़ी हुई तो नैननक्स से उन्होंने अनुमान लगाया की ये मोहनबाबु की सन्तान है ..

और संजय दत्त की माँ नरगिस राजकपूर से गन्धर्व विवाह कर चुकी थी .. ये बात खुद उन्होंने स्वीकार किया है ... लेकिन मदरइंडिया की क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान सेट पर लगे भयानक आग में जब नरगिस घिर गयी तब नरगिस से दस साल छोटे सुनील दत्त ने अपने जान की परवाह किये बिना उनको बचाया .. जबकि पूरी यूनिट चुपचाप तमाशा देख रही थी .. इस घटना के बाद नरगिस सुनील दत्त की तरफ आकर्षित हो गयी .. और उन्होंने सुनील दत्त से दुबारा शादी की ..

और तो और मुंबई बम धमाके में कई आरोपियों में पुलिस को दिए बयान में कहा है की दुबई में दाउद के यहाँ पार्टी में ग्रुपसेक्स होता था और उस ग्रुप सेक्स में संजय दत्त भी शामिल होते थे ..

खुद संजय दत्त ने तीन तीन शादी की .. उनकी वर्तमान पत्नी मान्यता उर्फ़ दिलनशीन शेख पहले से ही तीन तीन पतियों का "अनुभव" ले चूँकि है .. उनके सारे पूर्व पति जेल में है .. दुसरे पति से पैदा हुआ एक बेटा अपने दादा के पास रहता है ..
मान्यता दत्त कई सी ग्रेड फिल्मो में और कई एड्ल्ड फिल्मो में अपने शरीर के सभी अंगो का "पब्लिक दर्शन" करवा चूँकि है ... संजय दत्त ने मान्यता की सभी गंदी फिल्मो का कापीराइट करोड़ो रूपये देकर खरीद लिया है ..

यहाँ तक की संजय दत्त की दोनों बहने कहती है की मान्यता उर्फ़ दिलनशीं शेख ने संजय दत्त पर कोई "टोटका" करके उसे अपने जाल में फंसा लिया है .. आज भी संजय की दोनों बहने संजय के घर नही जाती

मित्रो, सोचिये जो व्यव्क्ति बचपन से ही कोकीन, चरस लेता हो .. उसके घर पर आतंकवादीयो से लेकर ड्रगडीलरो का आना जाना लगा हो .. उसे कांग्रेस का महासचिव "अच्छे खानदान" का कहता है
(j.p singh)

No comments:

Post a Comment