Friday, June 7, 2013

सोनिया गाँधी के निजी सचिव विसेंट जार्ज

आखिर भारतीय मीडिया अपनी हेडलाईन चुनते समय किस मापदंड का पालन करती है ??

आज किसी भी मीडिया ने ये खबर नही बताया की आज ही सीबीआई ने सुप्रीमकोर्ट को सोनिया गाँधी के निजी सचिव विसेंट जार्ज और उसकी नर्स पत्नी लिली जार्ज के खिलाफ आय से अधिक सम्पति रखने, विदेशो में गैरक़ानूनी तरीके से पैसा भेजने, फर्जी तरह से किसान बनकर आठ राज्यों में कृषियोग्य जमीन खरीदने, और वेलकम ग्रुप ऑफ़ होटल्स के शेयर लेने की बात सरकार से छुपाने आदि के केस सीबीआई बंद करने जा रही है |

मजे की बात ये की ये सारे केस सीबीआई इसलिए नही बंद कर रही है की विसेंट जार्ज और उनकी पत्नी लिली जार्ज निर्दोष है बल्कि इसलिए बंद कर रही है क्योकि अमेरिका विसेंट जार्ज की अमेरिका स्थित सम्पत्तियों का ब्यौरा १० सालो से नही दे रहा है ...

हद हो गयी नीचता की ..जो अमेरिका खालिस्तान के कई आतंकवादियो के प्रत्यर्पण कर चूका ,हेडली से पूछताछ की अनुमति दे चूका ... दाउद के खिलाफ कई जानकारी दे चूका .. वो अमेरिका आखिर विसेंट जार्ज पर मेहरबान क्यों है ??

फिर सिर्फ एक केस में ही सीबीआई अमेरिका के रहमोकरम पर है तो दुसरे सारे केस क्यों बंद किये जा रहे है ?

मित्रो, विसेंट जार्ज के पिता एक पादरी थे ..सोनिया गाँधी ने जब अपने घर में चर्च बनाया था तब उनको एक पादरी चाहिए था ..दिल्ली के आर्कबिशप में उनका नाम सजेस्ट किया ... फिर तो उसके बाद विसेंट की जैसे किस्मत खुल गयी ... विसेंट जार्ज एक प्राइवेट स्कुल के टीचर थे और उनकी पत्नी लिली एक डोक्टर के यहाँ नर्स थी ...

चूँकि सोनिया गाँधी हिन्दुओ के घोर नफरत करती है और अपने सारे स्टाफ में एक भी हिन्दू को नही रखा है .. जैसे घोर हिन्दू विरोधी अहमद पटेल को अपना राजनितिक सचिव बना रखा है .. अपनी बेटी की शादी भी ईसाई के साथ की .. इसलिए सोनिया गाँधी ने विसेंट जार्ज को अपना निजी सचिव बना लिया ..

विसेंट जार्ज और उसकी पत्नी लिली के काले कारनामे
*************************************

१- दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में चार व्यावसायिक और आठ रिहायशी संपत्ति जुटाने के अलावा बंगलूरू, चेन्नई और केरल में संपत्ति के साथ दिल्ली की सीमा पर कृषि योग्य भूमि गैर कानूनी ढंग से खरीदने के आरोप हैं।

२-डेढ़ सौ करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बैंक में रखने के आरोप हैं। जार्ज पर सारी संपत्ति विदेश में मिली रकम से खरीदने के आरोप है।

३- जार्ज ने गैरक़ानूनी तरीके से दो कंपनियों के व्यावसायिक हस्तांतरण किया
इन कंपनियों को अवैध रूप से जार्ज की पत्नी चलाती है। आशंका थी कि कंपनियां अन्य माध्यमों से आरोपित काले धन का कानूनी हस्तांतरण की होंगी।

४- केरल में आठ फाइवस्टार होटल खरीदे ,,फिर इन्हें गैरक़ानूनी तरीके से वेलकम ग्रुप को लीज पर दे दिए


लेकिन मीडिया के कुत्ते आडवानी और मोदी के ही उलझे हुए है ..किसी भी चैनेल पर इस विषय में कोई टाकशो नही रखा

No comments:

Post a Comment