Thursday, June 20, 2013

कांग्रेस सरकार घोर हिंदू- विरोधी

मुख्यमंत्री असंवेदनशीलता दिखाते हुए बीवी के साथ स्वीट्जरलैण्ड के लिए निकल जाएंगे। 

लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा खुद बाढ़ में फंसे हजारों लोगों को भगवान भरोसे छोड़कर विदेश दौरे पर जाने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। बहुगुणा जब गुरूवार को राहत कार्यो का जायजा लेने जोशीमठ पहुंचे तो नाराज लोगों ने उन्हें घेर लिया। लोगों ने बहुगुणा के खिलाफ नारेबाजी की। 

उत्तराखण्ड के सीएम को लोगों ने घेरा 
उत्तराखण्ड भयंकर विभीषिका से जूझ रहा है। बादल फटने के बाद आई बाढ़ से सैंकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है और हजारों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है।

इसे उत्तराखण्ड के इतिहास की सबसे बड़ी त्रासदी बताया जा रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि सरकार की ओर से उन्हें कोई राहत नहीं मिली है। मुख्यमंत्री अपनी पत्नी और कुछ अधिकारियों के साथ अगले हफ्ते स्विट्जरलैण्ड विदेश दौरे के लिए मुख्यमंत्री ने विदेश मंत्रालय से अनुमति मांगी है।

विदेश मंत्रालय उम्मीद कर रहा था कि बाढ़ से हुई तबाही के कारण मुख्यमंत्री अपना दौरा रद्द कर लेंगे लेकिन जब मुख्यमंत्री की ओर से इस तरह का कोई अनुरोध नहीं आया तो बुधवार को विदेश मंत्रालय ने दौरे को अनुमति दे दी।
http://patrika.com/news.aspx?id=1068684

-------------


सोनिया गाँधी सिर्फ ९ पास है .. कल जेट प्लेन से सर्वे के नाम पर हिन्दुओ को मरते देखने का असीम आनन्द लिया .. फिर जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर उतरते ही कहा की १२ सौ करोड़ का नुकसान हुआ है ...

अरे वाह ... इतना जल्दी इस्टीमेट तो आईआईटी या एमआईटी का कोई सिविल इंजिनियर भी नही निकाल सकता !!!


----------------

इस बड़ी विपदा के लिये केन्द्र सरकार केवल 1000 करोड़ रुपये दे रही है और वादाफ़ोन जैसे विदेशी क्म्पनी को 4000 करोड़ से जादा टॅक्स माफी दे रही है बेशर्म मनमोहन और सोनिया की सरकार!
हो रहा भारत निर्माण

-------------------

एक तरफ दोगली कांग्रेस की केंद्र सरकार उत्तराखंड के पीडितो के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष बनाकर भीख मांग रही है .. हर चैनेल पर कहा जा रहा है की कृपया उत्तराखंड बाढ़ पीड़ित राहत कोष में दान दे ....

दूसरी तरफ बैशाखी चोर विदेशमंत्री सलमान खुर्शीद ईराक में जाकर इराक को दो करोड़ डालर देने, २०० बसे, पचास रेल इंजन, दो हास्पिटल खोलने का एलान करता है ..

अरे दोगलो ... भारत के लोगो के लिए तुम राहत के लिए हमसे भीख मांग रहे हो और ईराक के जाकर खजाना खोल रहे हो ? क्या ये तुम्हारे बाप का पैसा है ??

--------------------------------

चाहे आसमान गिर जाए या धरती फट जाए, कोई भी मुस्लिम संघठन कभी आगे नहीं आता बचाव कार्य के लिए... मुसलमानों का जमावड़ा सिर्फ होता है आरक्षण की मांग के लिए, दंगे करने के लिए या फिर हिंसा फैलाने के लिए. उधर दूसरी तरफ, RSS को बदनाम करने कभी जा के ये नहीं देखतीं कि RSS बिना मीडिया में किसी भी तरह का प्रचार करते हुए कितना बेहतरीन कार्य करता है .

------------------------------

मित्रों ये कांग्रेस सरकार घोर हिंदू- विरोधी है, केदरनाथ में हिंदू मर रहे हैं और सारे कांग्रेसी दलाल दिल्ली में बैठ कर जाम से जाम टकरा रहे हैं, और दूसरी तरफ विदेशी बार बाला सोनिया का लल्ला विदेशों में मजे ले रहा है, 

कोई बात नहीं कांग्रेसिओं लगा लो तुम अपना पूरा जोर जिस एक समुदाय विशेष की वजह से तुम लोग 85% हिंदुओं को नजरंदाज कर रहे हो, उसी समुदाय को तुम पकड कर रखो 2014 तक, और चुनावों में इस समुदाय से दो- दो बार भी वोट करवा लेना, दिखा देना फिर भी सत्ता में आकार.. 

अगर हिंदू तुमको सत्ता में ला सकते हैं तो तुम को सत्ता से लात मारकर धुल भी चटा सकते हैं..

----------------------------

मौसम विभाग के निदेशक ने कहा है की हमारी दिल्ली ऑफिस और देहरादून ऑफिस ने कई बार उत्तराखंड सरकार को भारी बारिश की चेतावनी दी थी ..लेकिन राज्य सरकार ने हमारी चेतावनी को अनदेखा किया ...

मित्रो, असल में ये विजय बहुगुणा अपनी गद्दी बचाने के चक्कर में ही रहा ... जबसे इसने उत्तराखंड की कुर्शी सम्भाली तब से इसने सिर्फ और सिर्फ नदियों के किनारे की बेशकीमती जमीन को बेचने का ही काम किया .. इसका बेटा आज उत्तराखंड का सबसे बड़ा जमीन दलाल है ... 
जिस राजाजी पार्क में कभी गाड़ी लेकर जाना प्रतिबंधित था उसके अंदर भी इसने गाड़ी लेकर जाने की अनुमति दे दी है .. 

ये विजय बहुगुणा का उत्तराखंड से सिर्फ इतना ही नाता है की इसके पुरखे टिहरी के निवासी थे .इसका परदादा इलाहबाद में आकर बस गया ..

मजे की बात ये की इसके पिताजी हेमवती नन्दन बहुगुणा घोर कांग्रेस विरोधी थे .. बेचारे बड़े नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री होते हुए भी इलाहबाद से अमिताभ बच्चन से बुरी तरह हार गये थे जिसके दुःख से उनकी जान चली गयी थी ..

इसकी बहन रीता बहुगुणा जो आज दिन में हजार बार सोनिया जी राहुल जी करती है ..एक जमाने में सपा में थी और सपा की महिला विंग की प्रमुख थी और राहुल और सोनिया को देश का कलंक बताती थी |

इतना ही नही विजय बहुगुणा के उपर इलाहबाद और मुंबई हाईकोर्ट के जज रहने के दौरान भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे जिसके कारण उनको जज से इस्थिपा देना पड़ा .. और उन्होंने इस्थिपा तब दिया जब सुप्रीमकोर्ट ने उनके सामने महाभियोग लगाने का आदेश दे दिया था ..

उत्तराखंड के चुनाव में हरीश रावत ने अपना खून पसीना बहाकर कड़ाके की ठंड में मेहनत किया था ..बीजेपी से सिर्फ एक सिट ज्यादा आने के कारण उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनी ..सबको लगता था की जो उत्तराखंड में रहता है और जिसने चुनावो में मेहनत की है वही हरीश रावत मुख्यमंत्री बनेगा .. लेकिन हरीश रावत बेचारे नही समझ पाए की कांग्रेस में सोनिया के दरबार में मुख्यमंत्री पद की बोली लगती है ..जो सबसे ज्यादा हप्ता देने और राष्ट्रिय दामाद को जमीन की लुट करने की लिखित गारंटी देता है वही मुख्यमंत्री बनता है |

फिर अचानक इलाहबाद में रहने वाले विजय बहुगुणा को उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बना दिया गया ... और चूँकि कांग्रेसियो के मन में न कोई जमीर नाम की चीज बची है और न ही स्वाभिमान नाम की कोई चीज ..सब के सब अपने आपको गाँधी खानदान का गुलाम मानते है इसलिए बेचारे हरीश रावत भी चुपचाप हाईकमांड के फैसले को मान लिए |

No comments:

Post a Comment