Sunday, June 16, 2013

कांग्रेसी नेता की अश्लील CD

एक से बढ़कर एक विकी डोनर.
हिमाचल प्रदेश में बंट रही है एक बड़े कांग्रेसी नेता की अश्लील CD ....!!!

हिमाचल प्रदेश के मंडी उपचुनाव से करीब एक सप्ताह पहले केंद्रीय मंत्री रह चुके कांग्रेस के एक बुजुर्ग नेता की आपत्तिजनक अवस्था में एक महिला के साथ बनाई गई अश्लील सीडी सामने आने से हिमाचल की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस सीडी को विशेषकर नेताजी के होमटाउन मंडी में गोपनीय तरीके से बांटा गया है, जहां लोकसभा सीट के उपचुनाव में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह कांग्रेस की तरफ से मैदान में हैं। उनके खिलाफ बीजेपी से जयराम ठाकुर मैदान में हैं।

अचानक सामने आई इस सीडी से परेशान हिमाचल सरकार ने मामले की जांच राज्य सीआईडी को सौंप दी है। सीआईडी फिलहाल पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस सीडी को जारी करने के पीछे कौन है। शिमला स्थित सीआईडी थाने में आईटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही इसमें महिला को भद्दे और अश्लील ढंग से प्रदर्शित किए जाने, मानहानि और अश्लील सामग्री के वितरण से जुड़े कानून के तहत भी अज्ञात आरोपियों को आरोपित किया गया है।

बताया जाता है कि इस सीडी को काफी पहले हिमाचल के बाहर किसी जगह पर बंद कमरे या शायद होटेल के रूम में फिल्माया गया है। सीडी में मंडी के प्रभावशाली नेता के साथ दिखाई देने वाली महिला अधेड़ उम्र की हैं और अनुमान है कि वह हिमाचल से बाहर की हैं। सीडी में कांग्रेस को जो नेता दिखाई दे रहे हैं, वह एक घोटाले में फंस चुके हैं और फिलहाल बेल पर बाहर हैं। वह कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिभा सिंह का जोर-शोर से समर्थन और प्रचार कर रहे हैं। करीब आधे घंटे की इस सीडी में महिला और नेता के अश्लील दृश्यों की कई क्लिपिंग्स हैं।

समाचार साभार ....NBT

No comments:

Post a Comment